अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया कलयुगी बाप ने

अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया कलयुगी बाप ने
Publish Date:11 July 2017 06:40 PM

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक कलयुगी बाप ने अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला. वारदात का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता की मां ने अपने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया. पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है.
मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता का परिवार औरंगाबाद के पैठान कसबे का रहने वाला है. आरोपी ने 6 साल पहले एक तलाकशुदा महिला से शादी की थी. महिला की एक नाबालिग बेटी थी. वारदात के समय आरोपी की पत्नी घर पर नहीं थी. घर पर केवल आरोपी और उसकी सौतेली बेटी ही थे. मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया.
इसी बीच पीड़िता की मां घर वापस आ गई और उसने अपने पति को बेटी की अस्मत लूटते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. उसने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन पड़ोसियों की मदद से उसे पकड़ लिया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
पीड़िता के अनुसार, उसके पिता ने बीती रात भी उसके साथ रेप किया था. मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी, जिससे वह डर गई. पीड़िता की मां ने अपने पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

संबंधित ख़बरें