एक गांव में रहने वाली नाबालिग से गैंगरेप

एक गांव में रहने वाली नाबालिग से गैंगरेप
Publish Date:13 July 2017 01:43 PM

हरियाणा के जींद में एक नाबालिग लड़की के साथ पिस्तौल के बल पर गैंगरेप करने और अश्लील वीडियो बनाए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोपियों ने अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने के साथ पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.
जानकारी के मुताबिक, जींद जिले के एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय लड़की ने आरोप लगाया है कि 11 मई 2017 को गांव के ही शेखर ने दो युवकों के साथ पिस्तौल के बल पर उसका गैंगरेप किया. इस साजिश में सक महिला नीलम ने आरोपियों का सहयोग गिया. इसके बाद आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और उसे सोशल साइट यूट्यूब पर अपलोड कर दिया.
पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. जांच अधिकारी बलजीत सिंह ने बताया कि महिला थाना पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को नामजद कर उनके खिलाफ रेप करने, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने, शस्त्र अधिनियम, आईटी एक्ट समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. उनकी तलाश की जा रही है.बताते चलें कि इसी तरह हैदराबाद में बर्थडे पार्टी में गई एक लड़की के साथ उसके चार क्लासमेट गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया और इस घिनौने कृत्य की अश्लील वीडियो भी बना लिया. खम्मम शहर में 17 वर्षीय लड़की अपने एक दोस्त के घर पर गई थी. आरोपियों ने पीड़िता को वारदात का खुलासा नहीं करने की धमकी दी भी थी. यह वारदात काफी चर्चित हुई थी.
 

संबंधित ख़बरें