बच्ची को धोखे से बुलाकर किया कथित रेप

बच्ची को धोखे से बुलाकर किया कथित रेप
Publish Date:17 July 2017 02:05 PM

शाहजहांपुर जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) में तैनात डॉक्टर ने अपने सहयोगी की मदद से एक नाबालिग लड़की को अस्पताल के कमरे में ले जाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. मिर्जापुर थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि दोपहर के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, जरीयनपुर के पड़ोसी गांव में रहने वाली किशोरी अपने कपड़े सिलवाने बाजार जा रही थी.
उन्होंने कहा, सीएचसी पर तैनात डॉक्टर नरेन्द्र यादव ने अपने सहयोगी संतोष यादव उर्फ सतीश की मदद से किशोरी को बुलवाया और दवा वितरण कक्ष में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया.पुलिस के मुताबिक- किशोरी को एक युवक के साथ स्वास्थ्य केन्द्र में जाते देख आसपास के लोगों ने उसके भाई को इसकी सूचना दी. सूचना पर किशोरी का भाई ग्रामीणों के साथ डॉक्टर के कक्ष में पहुंचा जहां डॉक्टर और किशोरी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पुलिस को सूचना दी गई. इसी दौरान डॉक्टर और उसका सहयोगी मौके से फरार हो गए.
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बलदेव सिंह खंडेला ने थाने पहुंचकर किशोरी और उसके भाई से मामले की पूरी जानकारी ली, जिसके बाद पुलिस ने देर रात मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. डाक्टर के खिलाफ दर्ज मामले में पाक्सो भी लगाया गया है. बलदेव सिंह ने बताया कि डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है.

संबंधित ख़बरें