नोएडा में डबल मर्डर से फैली सनसनी.....

 नोएडा में डबल मर्डर से फैली सनसनी.....
Publish Date:10 October 2017 01:21 PM

दिल्ली सटे नोएडा में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. यहां सेक्टर-49 के बरोला गांव में दो सगे भाईयों नृशंस हत्या कर दी गई है. इस वारदात की सूचना देने के बाद भी पुलिस देर से पहुंची. इसके बाद गुस्साए लोगों ने चौराहे पर मृतकों का शव रखकर जाम लगा दिया. पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला है.
जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-49 के बरोला गांव के रहने वाले योगेश और सुरेश पढ़ाई कर रहे थे. योगेश ग्रेजुएशन कर रहा था, तो उमेश इंटर का छात्र था. सोमवार की शाम को बगल के मोहल्ले मे रहने वाले दो लड़कों गोलू और जीतू ने किसी पुरानी रंजिश के तहत उमेश को धोखे से बुलाकर बंदी बना लिया. फिर उमेश के जरिए योगेश को बुलवाया.
बताया जा रहा है कि जबतक योगेश उनके पास पहुंचा, तब तक उमेश की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद योगेश को चाकू मार दिया गया. लोगों आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन देर से पहुंचने से गुस्साए लोगों ने चौराहे पर शव रख जाम लगा दिया. परिजनों का आरोप है कि शाम 6 बजे इस वारदात की जानकारी पुलिस को दे दी गई, लेकिन रात 12 बजे तक पुलिस की तरफ से कोई ठोस आश्वासन नहीं मिला. पुलिस भी वारदात के काफी देर बाद पहुंची थी. हालांकि, पुलिस के बड़े अफसरों के आने के बाद किसी तरह स्थिति नियंत्रण में आई. फिलहाल पुलिस केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश कर रही है.

 

संबंधित ख़बरें