इंदौर: स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे....

इंदौर: स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे....
Publish Date:11 October 2017 01:34 PM

मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने 44 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें 8 लड़कियां मणिपुर और थाईलैंड की बताई जा रही हैं. पुलिस ने स्पा संचालक को भी हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, इंदौर पुलिस को स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार होने की सूचना मिली थी. इसके बाद बीते सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर में छापेमारी की. अचानक पुलिस को देखकर वहां भगदड़ मच गई. पुलिस ने मौके से 21 युवतियां और 23 युवकों को गिरफ्तार किया है. इसमें 8 लड़कियां मणिपुर और थाईलैंड की बताई जा रही हैं. पुलिस ने इस मामले में स्पा संचालक गणेश उर्फ विजय राठौर को भी हिरासत में लिया है. पिछले काफी समय से स्पा सेंटर के नाम पर यह गोरखधंधा चालाया जा रहा था. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, बीते दिनों पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी. पुलिस ने एक टीम बनाकर छापेमारी की. स्पा में 24 से ज्यादा रूम पाए गए. स्पा सेंटर के अंदर से नीचे फ्लोर में जाने की लिए गुप्त सीढ़ियां भी बनी हुई है, जहां 8 रूम मिले. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
गुड़गांव में जिस्मफरोशी का धंधा
हरियाणा के गुड़गांव के एमजी रोड पर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया था. पुलिस ने इस धंधे में लिप्त 8 लड़कियों सहित एक मैनेजर को गिरफ्तार किया. पुलिस को कुछ महीनों से शिकायत मिल रही थी कि स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार हो रहा है.
मॉल में हो रहा था देह व्यापार
इसी साल जनवरी में गुड़गांव के सहारा मॉल स्थित एक स्पा में छापा मारकर पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश किया था. इस मामले में 12 लोगों की गिरफ्तारी हुई, जिनमें 9 लड़कियां और 3 ग्राहक शामिल थे. सहारा मॉल स्थित क्वीन स्पा सेंटर में काफी दिनों से जिस्मफरोशी के धंधे को अंजाम दिया जा रहा था.

संबंधित ख़बरें